होम Top News मोदी-योगी के खिलाफ प्रदर्शन में अभद्र टिप्पणी, 27 समाजवादी नेताओं पर FIR...

मोदी-योगी के खिलाफ प्रदर्शन में अभद्र टिप्पणी, 27 समाजवादी नेताओं पर FIR दर्ज

New Delhi: पेट्रोल-डीजल के बढ़े हुए दामों को लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने कानपुर की बिल्हौर तहसील में प्रदर्शन (Samajwadi Party Protest) किया था।

सपा कार्यकर्ता राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन एसडीएम बिल्हौर को सौंपने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने केंद्र और प्रदेश की सरकारों के खिलाफ नारेबाजी (Samajwadi Party Protest) करते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग किया था।

प्रदर्शन (Samajwadi Party Protest) के दौरान सपाइयों द्वारा की गई नारेबाज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बिल्हौर पुलिस ने गुरुवार देररात 27 सपाइयों के खिलाफ महामारी अधिनियम, धारा 144 का उल्लंघन और बिना अनुमति के प्रदर्शन करने की धाराओं पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

पेट्रोल और डीजल के मूल्यों में की गई वृद्धि के खिलाफ समाजवादी पार्टी सड़कों पर है। जगह-जगह सपा कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे है। बीते गुरुवार को बिल्हौर कस्बे में सपा के पूर्व नगर अध्यक्ष नाजिम खां के नेतृत्व में सपा नेत्री रचना सिंह समेत दर्जनों कार्यताओं ने मोटरसाइकल की अर्थी निकाली थी। इसके बाद ज्ञापन देने के बिल्हौर तहसील पहुंचे थे।

सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां

सपा कार्यकर्ता तहसील में प्रदर्शन कर रहे थे। कोरोना संकटकाल में प्रदर्शन कर रहे सपा कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना भूल गए। आधे से ज्यादा कार्यकर्ताओं के मुंह पर मास्क भी नहीं था। सपाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए सरकार पर अभद्र टिप्पणी करते हुए नारे लगा रहे थे। सपा कार्यकर्ताओं द्वारा लगाए गए नारे सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।

एसपी ग्रामीण प्रदुमन सिंह के मुताबिक बिल्हौर कस्बे के तहसील परिसर में सपा नेत्री रचना सिंह अपने समर्थकों के साथ बिना अनुमति के धरना प्रदर्शन कर रही थीं। इसके साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा था। उनके द्वारा शासन-प्रशासन के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की गई। इन सारी बातों को लेकर मुकदमा कायम किया गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

देश के कई शहरों में मंहगा हुआ टमाटर, 70 के पार पहुंची कीमत

नई दिल्ली. कोरोना संकट के बीच देश के कई शहरों में टमाटर की खुदरा कीमतें बढ़कर 60-70 रुपये प्रति किलो पर पहुंच गयी हैं....

मंदिर के सामने बाबा ने ली भू समाधि, हड़कंप मचा तो उठाकर थाने ले गई पुलिस

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में बाबा गोविंद गिरी ने मंदिर निर्माण की प्रतिज्ञा पूरी करने के लिए जमीन के अंदर समाधि...

कोरोना मरीजों में सामने आए 3 नए लक्षण, अगर आपको भी है ये शिकायत तो तुरंत कराएं जांच

नई दिल्ली. दुनिया भर में कोरोना संक्रमण बहुत तेजी से बढ़ रहा है। इसके साथ ही यह वायरस अपने रूप बदल रहा है। कोरोना...

कोरोना वायरस को जड़ से खत्म करेगी ये रामबाण दवा, ह्यूमन ट्रायल में 94% सफल

नई दिल्ली. दुनिया भर में कोरोना संक्रमण के तेजी से बढ़ते मामलों के बीच आखिरकार कोरोना वायरस की वैक्सीन तैयार हो गई है. वैसे...

Recent Comments