होम Entertainment आमिर खान के स्टाफ मेंबर्स को कोरोना, कहा- मेरी मां के लिए...

आमिर खान के स्टाफ मेंबर्स को कोरोना, कहा- मेरी मां के लिए दुआ करें

New Delhi: कोरोना वायरस (Coronavirus) का संक्रमण बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) के घर तक पहुंच गया है। आमिर के पर्सनल स्टाफ में कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। आमिर खान ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर एक लेटर शेयर कर अपने फैंस को दी है।

आमिर खान (Aamir Khan) ने बताया कि उनके घर के दूसरे लोगों का भी कोरोना (Coronavirus) टेस्ट हुआ जो कि नेगेटिव निकला है।

ट्विटर पर शेयर किया लेटर

आमिर ने लिखा- मैं सभी को ये बताना चाहता हूं कि मेरे स्टाफ के कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें तुरंत क्वारनटीन कर दिया गया है। बीएमसी के अधिकारियों ने तेजी दिखाते हुए उन्हें मेडिकल सुविधाए उपलब्ध कराईं। मैं बीएमसी का धन्यवाद करना चाहता हूं। वे मेरे स्टाफ की अच्छी देखभाल कर कर रहे हैं। साथ ही पूरी सोसायटी को सैनिटाइज और डिसइंफेक्ट कर रहे हैं।

उन्होंने आगे लिखा, ”हम सभी का भी कोरोना टेस्ट हुआ और हम लोग नेगेटिव पाए गए हैं। अभी मैं अपनी मां का कोरोना टेस्ट करवाऊंगा। वे आखिरी शख्स हैं जिनका कोरोना टेस्ट होना बाकी है। प्लीज प्रार्थना कीजिए कि मेरी मां का कोरोना टेस्ट नेगेटिव निकले। जिस प्रोफेशनलिज्म के साथ बीएमसी ने हमारी मदद और केयर की है, उसके लिए मैं एक बार फिर से उनका धन्यवाद करना चाहता हूं।”

डॉक्टर और स्टॉफ को बोला थैंक्यू

आमिर खान ने कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टरों, नर्सों और स्टाफ का भी धन्यवाद किया है। उन्होंने लिखा- वे सभी टेस्टिंग प्रोसेस को काफी प्रोफेशनल और केयर के साथ कर रहे हैं। आमिर खान ने सभी से सेफ रहने की भी अपील की है।

आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उनकी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा है। इसमें उनके साथ करीना कपूर खान नजर आएंगी। ये फिल्म टॉम हैंक्स की मूवी फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है। लाल सिंह चड्ढा इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से मूवी की रिलीज डेट पर सस्पेंस बना हुआ है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

देश के कई शहरों में मंहगा हुआ टमाटर, 70 के पार पहुंची कीमत

नई दिल्ली. कोरोना संकट के बीच देश के कई शहरों में टमाटर की खुदरा कीमतें बढ़कर 60-70 रुपये प्रति किलो पर पहुंच गयी हैं....

मंदिर के सामने बाबा ने ली भू समाधि, हड़कंप मचा तो उठाकर थाने ले गई पुलिस

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में बाबा गोविंद गिरी ने मंदिर निर्माण की प्रतिज्ञा पूरी करने के लिए जमीन के अंदर समाधि...

कोरोना मरीजों में सामने आए 3 नए लक्षण, अगर आपको भी है ये शिकायत तो तुरंत कराएं जांच

नई दिल्ली. दुनिया भर में कोरोना संक्रमण बहुत तेजी से बढ़ रहा है। इसके साथ ही यह वायरस अपने रूप बदल रहा है। कोरोना...

कोरोना वायरस को जड़ से खत्म करेगी ये रामबाण दवा, ह्यूमन ट्रायल में 94% सफल

नई दिल्ली. दुनिया भर में कोरोना संक्रमण के तेजी से बढ़ते मामलों के बीच आखिरकार कोरोना वायरस की वैक्सीन तैयार हो गई है. वैसे...

Recent Comments